1. हिन्दी समाचार
  2. जयपुरः एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खुदकुशी, लोन माफिया से थे परेशान

जयपुरः एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खुदकुशी, लोन माफिया से थे परेशान

Jaipur 4 Members Of The Same Family Were Worried About Suicide Lone Mafia

By सोने लाल 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली है। एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली है। माता-पिता और दो बच्चों ने आत्महत्या कर ली, यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की है। पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था।

पढ़ें :- बाल झड़ने की समस्या कर रही है परेशान, डाइट मे शामिल करें ये 4 सुपर फूड्स...

वहीं, मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। प्राथमिक तौर पर यह मामला आत्महत्या से जुड़ा माना जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों ने की सामूहिक आत्महत्या की है। परिवार के इन सदस्यों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था।

पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान चल रहा था क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताड़ित कर रहा था। पुलिस ने फिलहाल ब्याज माफिया को हिरासत में लिया है। बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है। हिरासत में लिए गए ब्याज माफिया से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...