मीडिया के सवालों पर भड़का आसाराम, खुद को बता बैठा गधा

जयपुर। नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में पिछले चार साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने गुरूवार को एक बार फिर मीडिया के सवालो पर तब झल्ला गया जब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की फर्जी बाबाओं की लिस्ट में बलात्कार आरोपी आसाराम को शामिल होने पर सवाल पूछा गया। इस दौयरन यह बलात्कारी बाबा इतना झल्ला गया कि अपने आप को गधा बता बैठा।  

दरअसल गुरुवार को बाबा आसाराम कथित रूप से नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के मामले में कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचा था। वहां पर मौजूद एक पत्रकार ने पूछा, ‘अखाड़ा परिषद ने कहा है कि आसाराम न तो संत है और न ही प्रवचनकर्ता है तो किस श्रेणी के बाबा हैं।’ इस सवाल पर बापू आसाराम भड़क गया। पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए बाबा आसाराम ने कहा कि बोला “मै ना तो संत हूं और ना ही कथावाचक मै तो गधा हूं,गधों की श्रेणी में आता हूं “।

{ यह भी पढ़ें:- खुलासा: फलाहारी बाबा MMS बनाकर करता था ब्लैकमेल, ऐसे देता था झांसा }

हालांकि, उसने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं दी। जब आसाराम इससे पहले पेशी पर आया था, तब भी उससे यह सवाल पूछा गया था। लेकिन आसाराम उस वक्त ना बोलने का इशारा करते हुए, सवाल का जवाब दिए बिना वहां से निकल गया। आसाराम ने कहा था कि उसकी तबियत सही नहीं है, इसलिए वे बोल नहीं पाएगा।

इसके बाद पत्रकारों ने एक बार फिर आसाराम से पूछा कि आप अपने आप को गधा क्यों कह रहे है तो गुस्से में आसाराम जेल जाने के लिए पुलिस के वाहन में बैठ गया । वाहन की खिड़की में से मीड़ियाकर्मियों की ओर चुप रहने का इशारा काफी देर तक करता रहा। उल्लेखनीय है कि अखाड़ा परिषद ने पिछले दिनों बैठक कर आसाराम,राम रहिम सहित कई लोगों को संत नहीं मानते हुए ऐसे लोगों की सूची जारी की थी

{ यह भी पढ़ें:- आसाराम-राम रहीम के बाद अब एक और बलात्कारी बाबा }

Loading...