हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची SOG टीम, फिल्मी स्टाइल में भागा वांटेड, रिवॉल्वर ताने खड़ी रही पुलिस

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में स्पेशल आपरेशन ग्रुप(एसओजी) की टीम को फिल्मी स्टाइल में चकमा देते हुए एक हिस्ट्रीशीटर भाग निकला। बताया जा रहा है, वांटेड व सांगानेर थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विशाल चौधरी को पकड़ने के लिये एसओजी टीम ने घेराबंदी की थी लेकिन हिस्ट्रीशीटर विशाल एसओजी की तीनों गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ भाग निकला और पुलिसकर्मी रिवॉल्वर ताने खड़े रह गए। हालांकि बाद में पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाश विशाल को पकड़ने की कोशिश जरूर की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

बुधवार दोपहर एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि वांटेड विशाल चौधरी पंचवटी सर्किल पर अनु मोबाइल पान भण्डार के पास आई-10 कार में बैठा है। सूचना के आधार पर एसओजी के एसआई मोहन टीम लेकर मौके पर पहुंचे। जैसे एसओजी विशाल की गाड़ी के सामने गाड़ी लगाकर हाथ में रिवॉल्वर लिए नीचे उतरे तो विशाल ने कार को पीछे से लेकर साइड से निकालने का प्रयास किया। लेकिन वहां पर एक स्विफट कार आगे आ गई।
विशाल ने कार को टक्कर मारते हुए अपनी गाड़ी वापस पीछे ले ली और पीछे से आ रही वरना कार को टक्कर मार दी। उसके बाद एसओजी के बोलेरो के पास से फिर स्विफ्ट को टक्कर मारता हुआ गाड़ी को भगाकर ले गया। इसके बाद जयपुर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने वॉयरलेस कर सभी थानों को अलर्ट कर दिया। पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई, लेकिन शातिर बदमाश विशाल का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
49 मुकदमें दर्ज हैं आरोपी विशाल पर-

{ यह भी पढ़ें:- पहाड़ी की चोटी से कूदी 17 वर्षीय छात्रा, हाथ पर चाकू से बनी मिली Blue Whale }

हाल में विशाल चौधरी ने अशोक नगर इलाके में एक होटल में घुसकर गोली चलाई थी। घटना को अंजाम देने के बाद विशाल पुलिस की बैरीकेट्स को टक्कर मारते हुए भाग निकला था। विशाल पर मारपीट, अवैध हथियार, फायरिंग करने, हत्या का प्रयास, लूट व राजकार्य में बाधा डालने के 49 मुकदमे दर्ज हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जोधपुर के उम्मेद अस्पताल के आॅपरेशन थियेटर में भिडे दो डॉक्टर, वीडियो वॉयरल }