चेतन सैनी ने की थी आत्महत्या, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

जयपुर। जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटके मिले चेतन सैनी नाम के शख्स की मौत पर FSL( Forensic Science Laboratory) की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि चेतन सैनी की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि उसने आत्महत्या की थी। फंदा लगाने से पहले उसने बुर्ज के पत्थरों पर कोयले से विवादित बातें लिखी थी और उस वक्त वो शराब के नशे में धुत था।

फोरेंसिक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है उनकी लाश के पास किसी दूसरे व्यक्ति के आने का कोई सबूत नहीं मिला है। चेतन सैनी की लाश के इर्द-गिर्द पत्थरों पर फिल्म और ऐतिहासिक पात्र पद्मावती से जोड़कर लिखे गए नारे खुद चेतन की हैंडराइटिंग में ही थे। शरीर में भी किसी तरह का पॉइजन नहीं मिला है यह जरूर सामने आया है कि चेतन ने आत्महत्या के पहले ड्रग्स का सेवन किया था।

{ यह भी पढ़ें:- जयपुर के इन तीन दोस्तों ने किया क्लैट की पहली तीन रैंक पर कब्जा }

आत्महत्या से पहले ली गयी सेल्फी के एंगल की जांच में भी सामने आया कि चेतन ने खुद ही सेल्फी ली थी क्योंकि सेल्फी के दौरान आसपास कोई परछाई दिखाई नहीं दे रही है। लेकिन अभी तक यह क्लियर नहीं हो पाया है कि चेतन जिस रस्सी से लटका मिला वह रस्सी नाहरगढ़ पर कब लेकर आया था।

{ यह भी पढ़ें:- योगी सरकार में कर्ज माफी के खोखले दावे, 2 किसानों ने की आत्महत्या }

जयपुर। जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटके मिले चेतन सैनी नाम के शख्स की मौत पर FSL( Forensic Science Laboratory) की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि चेतन सैनी की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि उसने आत्महत्या की थी। फंदा लगाने से पहले उसने बुर्ज के पत्थरों पर कोयले से विवादित बातें लिखी थी और उस वक्त वो शराब के नशे में धुत था। फोरेंसिक रिपोर्ट में यह भी कहा गया…
Loading...