रक्षक ही बना भक्षक, एक्सिडेंट में 50 हज़ार की हेलमेट ने ले ली बाइकर की जान

जयपुर। वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने बुधवार की देर रात सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत (30) की मौत हो गई। हैरानी की बात यह कि 22 लाख की बाइक पर सवार रोहित ने 50 हजार रुपए का हेलमेट लगा रखा था। हादसे के बाद हेलमेट खुला ही नहीं और लगातार ब्लीडिंग से रोहित की मौत हो गई। वहीं चिकित्सकों की माने तो सुरक्षा के लिए पहना गया हेलमेट ही उसकी मौत का कारण बन गया।

Jaipur Road Accident Power Motorbike Rider Rohit Singh Killed After Crash In Jaipur :

बताया जा रहा है कि रोहित की मौत एक्सिडेंट के बाद ब्रेन हेमरेज से हुई। दरअसल, हादसे के बाद रोहित सड़क पर तड़पता रहा और राहगीरों ने उसकी मदद के लिए हेलमेट खोलना चाहा लेकिन नहीं खो सके। इसी वजह नाक और मुंह से निकला खुन फेफड़ों में जाकर जम गया। वहीं रोहित की बाइक जिन दो लोगों से टकराई थी उनमें से एक शख्स अखिलेश की हालात गंभीर बनी हुई। अखिलेश का जयपुर के एसएमएस ​अस्पताल मे इलाज चल रहा है। अखिलेश के परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जयपुर। वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने बुधवार की देर रात सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत (30) की मौत हो गई। हैरानी की बात यह कि 22 लाख की बाइक पर सवार रोहित ने 50 हजार रुपए का हेलमेट लगा रखा था। हादसे के बाद हेलमेट खुला ही नहीं और लगातार ब्लीडिंग से रोहित की मौत हो गई। वहीं चिकित्सकों की माने तो सुरक्षा के लिए पहना गया हेलमेट ही उसकी मौत का कारण बन गया। बताया जा रहा है कि रोहित की मौत एक्सिडेंट के बाद ब्रेन हेमरेज से हुई। दरअसल, हादसे के बाद रोहित सड़क पर तड़पता रहा और राहगीरों ने उसकी मदद के लिए हेलमेट खोलना चाहा लेकिन नहीं खो सके। इसी वजह नाक और मुंह से निकला खुन फेफड़ों में जाकर जम गया। वहीं रोहित की बाइक जिन दो लोगों से टकराई थी उनमें से एक शख्स अखिलेश की हालात गंभीर बनी हुई। अखिलेश का जयपुर के एसएमएस ​अस्पताल मे इलाज चल रहा है। अखिलेश के परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।