जयपुर में बच्ची से रेप के बाद बवाल, 40 थानों की फोर्स तैनात

jaipur
जयपुर में बच्ची से रेप के बाद बवाल, 40 थानों की फोर्स तैनात

नई दिल्ली। जयपुर के एक इलाके में सोमवार देर शाम को एक सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने एक पुलिस स्टेशन को घेर कर प्रदर्शन किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ की, जिसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। क्षेत्र में कानून- व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और अफवाहों को रोकने के लिये 40 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

Jaipur Shastri Nagar Minor Girl Rape Protest 40 Police Thana Force :

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताकर एक व्यक्ति मासूम को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बच्ची को सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर चला गया। सोमवार रात बच्ची के परिजन उसे कनवतिया अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेके लोन अस्पताल रेफर किया गया।

लड़की को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके सीने पर खरोंच और माथे पर चोट के निशान हैं। उसके निजी भाग में खरोंच के निशान है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। घटना के बाद, मंगलवार सुबह जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में तनाव बढ़ गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने सोमवार रात करीब 160 कारों के शीशे तोड़ दिए थे।

जयपुर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा ने कहा कि कुछ उपद्रवी तत्वों ने प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ की है। ऐसे 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची पूरी तरह से सही है और अपराधी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। राज्य सरकार ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

नई दिल्ली। जयपुर के एक इलाके में सोमवार देर शाम को एक सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने एक पुलिस स्टेशन को घेर कर प्रदर्शन किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ की, जिसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। क्षेत्र में कानून- व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और अफवाहों को रोकने के लिये 40 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताकर एक व्यक्ति मासूम को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बच्ची को सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर चला गया। सोमवार रात बच्ची के परिजन उसे कनवतिया अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेके लोन अस्पताल रेफर किया गया। लड़की को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके सीने पर खरोंच और माथे पर चोट के निशान हैं। उसके निजी भाग में खरोंच के निशान है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। घटना के बाद, मंगलवार सुबह जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में तनाव बढ़ गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने सोमवार रात करीब 160 कारों के शीशे तोड़ दिए थे। जयपुर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा ने कहा कि कुछ उपद्रवी तत्वों ने प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ की है। ऐसे 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची पूरी तरह से सही है और अपराधी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। राज्य सरकार ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।