1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जयराम रमेश का पीएम मोदी पर पलटवार, बोले-काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, काले कपड़ों को लेकर बना रहे हैं मुद्दा

जयराम रमेश का पीएम मोदी पर पलटवार, बोले-काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, काले कपड़ों को लेकर बना रहे हैं मुद्दा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी के काले का कपड़े को लेकर बुधवार को दिए गए बयान पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी के काले का कपड़े को लेकर बुधवार को दिए गए बयान पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें ,लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं। उफ्फ ये काले कपड़े पहनकर काला जादू करने वालों ने बनारस में गंगा मैया को भी नहीं छोड़ा….. दिल का अंधेरा अक्सर जुबां पर आ जाता है।

पढ़ें :- खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी : सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के किसानों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने पानीपत रिफाइनरी में 900 करोड़ रुपये की लागत से बने 2जी एथेनॉल प्लांट का ऑनलाइन शुभारंभ किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधाते हुए कहा कि आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है, तब ऐसा कुछ हुआ जिसकी ओर देश का ध्यान दिलाना चाहता हूं। हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानति करने का और इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है। ऐसे लोगों की मानसिकता देश को समझना जरूरी है।

निराशा और नकारात्मकता में डूबे कुछ लोग काला जादू का सहारा ले रहे हैं। हमने पांच अगस्त को देखा कि काला जादू फैलाने की कोशिश की जा रही थी। कुछ लोग काले जादू में फंसे हैं। यह काला जादू कोई काम नहीं आने वाला है, उन लोगों से अपील है कि वह काला जादू करके आजादी के अमृत महोत्सव का अपमान न करें। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा का दौर खत्म हो जाएगा लेकिन ये लोग इस बात से अनजान हैं कि वे कितना भी काला जादू करें और अंधविश्वासों में विश्वास करें, लोग कभी भी उन पर भरोसा नहीं करेंगे। कृपया तिरंगे का अमान न करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...