जयराम रमेश बोले- मोदी, शाह विरोधियों पर हमले के लिए ‘त्रिशूल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं

jayram ramesh
जयराम रमेश बोले- मोदी, शाह विरोधियों पर हमले के लिए ‘त्रिशूल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विरोधियों पर हमले के लिये प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर विभाग के रूप में त्रिशूल का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर CBI समेत तमाम एजेंसियों को अपनी जेब में रखने का आरोप लगा रहे रमेश ने अभी कुछ समय पहले पीएम मोदी की तारीफ की थी।    

Jairam Ramesh Said Modi Shah Is Using Trishul To Attack Opponents :

जयराम रमेश ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपने विरोधियों पर इस त्रिशूल का इस्तेमाल कर रहे हैं और सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग से लोगों को परेशान कर रहे हैं। नागरिकता संशोधन विधेयक पर जयराम रमेश ने कहा कि अगर इसे लागू किया गया तो सबसे ज्यादा नुकसान पूर्वोत्तर के राज्यों को होगा और कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करेगी।

मोदी की तारीफ कर चुके हैं जयराम रमेश

कुछ दिन पहले ही जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर मोदी को हमेशा खलनायक बताया जाता रहेगा, तो आप उनका सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे। वे (मोदी) ऐसी भाषा बोलते हैं, जिससे लोग जुड़ते हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेसी नेताओं ने नाराजगी जताई थी।

नेहरू मेमोरियल पैनल से बाहर किए जा चुके हैं रमेश

केंद्र सरकार ने मंगलवार को नेहरू मेमोरियल सोसाइटी के पुनर्गठन का आदेश जारी किया था। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और कर्ण सिंह को पैनल से बाहर कर दिया गया था। इस पर खड़गे ने कहा कि सरकार का हर काम राजनीति से प्रेरित होता है।  

 

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विरोधियों पर हमले के लिये प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर विभाग के रूप में त्रिशूल का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर CBI समेत तमाम एजेंसियों को अपनी जेब में रखने का आरोप लगा रहे रमेश ने अभी कुछ समय पहले पीएम मोदी की तारीफ की थी।     जयराम रमेश ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपने विरोधियों पर इस त्रिशूल का इस्तेमाल कर रहे हैं और सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग से लोगों को परेशान कर रहे हैं। नागरिकता संशोधन विधेयक पर जयराम रमेश ने कहा कि अगर इसे लागू किया गया तो सबसे ज्यादा नुकसान पूर्वोत्तर के राज्यों को होगा और कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करेगी। मोदी की तारीफ कर चुके हैं जयराम रमेश कुछ दिन पहले ही जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर मोदी को हमेशा खलनायक बताया जाता रहेगा, तो आप उनका सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे। वे (मोदी) ऐसी भाषा बोलते हैं, जिससे लोग जुड़ते हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेसी नेताओं ने नाराजगी जताई थी। नेहरू मेमोरियल पैनल से बाहर किए जा चुके हैं रमेश केंद्र सरकार ने मंगलवार को नेहरू मेमोरियल सोसाइटी के पुनर्गठन का आदेश जारी किया था। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और कर्ण सिंह को पैनल से बाहर कर दिया गया था। इस पर खड़गे ने कहा कि सरकार का हर काम राजनीति से प्रेरित होता है।