1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jairam Ramesh ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारतीय राजनीति को न्यूजीलैंड की PM जैसे नेताओं की जरूरत है

Jairam Ramesh ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारतीय राजनीति को न्यूजीलैंड की PM जैसे नेताओं की जरूरत है

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री ने 7 फरवरी से पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया| जिसके बाद से कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारतीय राजनीति को न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न जैसे नेताओं की जरूरत है। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Jairam Ramesh: न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री ने 7 फरवरी से पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया| जिसके बाद से कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारतीय राजनीति को न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न जैसे नेताओं की जरूरत है।

पढ़ें :- सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, जयराम रमेश ने कहा- यह उनके निजी विचार

जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक बार मशहूर क्रिकेटर विजय मर्चेंट ने अपने सर्वोत्तम कामयाबी के मौके पर रिटायरमेंट के संबंध में कहा था कि तब जाओ जब लोग पूछें कि क्यों जा रहे हो? ये नहीं कि क्यों नहीं जा रहे? न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने कहा है कि वह मर्चेंट के सिद्धांत का पालन करना छोड़ रही हैं। भारतीय राजनीति को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री जी! जवाब दीजिए, क्या यही है ‘बेहतर माहौल’ जिसमें देश का नाम रोशन करने वाली बेटियां भी सुरक्षित नहीं : जयराम रमेश

वर्ल्ड मीडिया रिपोर्ट की खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि, गुरुवार को अर्डर्न ने घोषणा की कि वह 7 फरवरी तक शीर्ष पद से इस्तीफा दे देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...