सामने आया मसूद अजहर का नया आॅडिया, बोला अच्छा हुआ मोदी भ्रष्टाचार में फंसा

masood azhar
सामने आया मसूद अजहर का नया आॅडिया, बोला अच्छा हुआ मोदी भ्रष्टाचार में फंसा

नई दिल्ली। जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। उसका एक नया ऑडियो जारी किया है, जिसमें वह भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहा है। मसूद ने इस आॅडियो में कहा कि अगर पाकिस्तानी सरकार उन पर लगे हुए प्रतिबंध हटा देती है, तो उसके कश्मीरी मुजाहिद्दीन हिंदुस्तान को सबक सिखा सकते हैं।

Jaish E Mohammad Chief Masood Azhars New Audio Over Kashmir Issue :

बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिस तरह भारत की ओर से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सख्ती भरी भाषा का प्रयोग किया गया है उससे उनके आका पूरी तरह बौखला गए है। जिसके चलते उन लोगों ने अब गीदड़ भभकी देना शुरु कर दिया है। नए ऑडियो में मसूद अजहर ने कहा कि सरकार सिर्फ 6 महीने के लिए सभी बंदिशे हटा ले तो हमारे इतनी हिम्मत है कि हम भारत को उसकी की भाषा में जवाब दे सकते है। उसने कहा कि हिंदुस्तान ऊपर-ऊपर से धमकी देता है, लेकिन खुद भी खौफ से भरा है.

भारत और पाकिस्तान के बीच शुरू हो रही बातचीत की कोशिशों पर भी मसूद अजहर ने टिप्पणी की। उसने कहा कि भारत की ताकतवर लॉबी के दबाव में ही पाकिस्तानी सरकार भारत के साथ बात करती है। मसूद ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए उसने कहा कि अच्छा हुआ कि मोदी पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लग रहे हैं। भारत के सेना प्रमुख के बारे में उसने कहा कि अब मोदी ने आर्मी चीफ को आगे कर दिया है, जो पाकिस्तान को धमकियां दे रहा है। उसने कहा कि हम हिंदुस्तान और पाकिस्तान की जंग नहीं चाहते हैं, हमारे मुजाहिद्दीन सिर्फ हिंदुस्तान को सबक सिखाते हैं।

कश्मीर मसले को लेकर उसने कहा कि पाकिस्तान की पुरानी गलतियों के कारण ही हिंदुस्तान के हौसले बुलंद हुए हैं। जिहाद-ए-कश्मीर ने इंडिया को बार शिकस्त दी है, अब इंडिया जंग की गलती नहीं कर सकता है।

नई दिल्ली। जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। उसका एक नया ऑडियो जारी किया है, जिसमें वह भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहा है। मसूद ने इस आॅडियो में कहा कि अगर पाकिस्तानी सरकार उन पर लगे हुए प्रतिबंध हटा देती है, तो उसके कश्मीरी मुजाहिद्दीन हिंदुस्तान को सबक सिखा सकते हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिस तरह भारत की ओर से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सख्ती भरी भाषा का प्रयोग किया गया है उससे उनके आका पूरी तरह बौखला गए है। जिसके चलते उन लोगों ने अब गीदड़ भभकी देना शुरु कर दिया है। नए ऑडियो में मसूद अजहर ने कहा कि सरकार सिर्फ 6 महीने के लिए सभी बंदिशे हटा ले तो हमारे इतनी हिम्मत है कि हम भारत को उसकी की भाषा में जवाब दे सकते है। उसने कहा कि हिंदुस्तान ऊपर-ऊपर से धमकी देता है, लेकिन खुद भी खौफ से भरा है. भारत और पाकिस्तान के बीच शुरू हो रही बातचीत की कोशिशों पर भी मसूद अजहर ने टिप्पणी की। उसने कहा कि भारत की ताकतवर लॉबी के दबाव में ही पाकिस्तानी सरकार भारत के साथ बात करती है। मसूद ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए उसने कहा कि अच्छा हुआ कि मोदी पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लग रहे हैं। भारत के सेना प्रमुख के बारे में उसने कहा कि अब मोदी ने आर्मी चीफ को आगे कर दिया है, जो पाकिस्तान को धमकियां दे रहा है। उसने कहा कि हम हिंदुस्तान और पाकिस्तान की जंग नहीं चाहते हैं, हमारे मुजाहिद्दीन सिर्फ हिंदुस्तान को सबक सिखाते हैं। कश्मीर मसले को लेकर उसने कहा कि पाकिस्तान की पुरानी गलतियों के कारण ही हिंदुस्तान के हौसले बुलंद हुए हैं। जिहाद-ए-कश्मीर ने इंडिया को बार शिकस्त दी है, अब इंडिया जंग की गलती नहीं कर सकता है।