बदमाश ने रिवाल्बर छीन इंस्पेक्टर को मारी गोली, मौत

जयपुर। राजस्थान के जैतारण में चेन्नई पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने यहां एक पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। दरअसल, पाली पहुंची पुलिस टीम के इंस्पेक्टर ने आज सवेरे डकैत को दबोच भी लिया था और उसे लेकर वह चेन्नई जाने की तैयारी कर रही थी। तभी मौका पाकर बदमाश ने पुलिस से रिवाल्बर छीन हमला कर भाग निकला।

Jaitaran Chennai Police Firing Poilice Inspector Died Ramavas Village :

जानकारी के मुताबिक चेन्नई पुलिस की एक टीम 3 किलो सोने की लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पाली गई हुई है। आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में मदुरावोयल के पुलिस इंस्पेक्टर पेरिया पांडी की मौत हो गई। वहीं एक पुलिस अधिकारी गोली लगने से घायल हो गए।

इसी दौरान डकैत ने इंस्पेक्टर का सर्विस रिवॉल्वर निकाला और उसे गोली मारकर फरार हो गया। फरार डकैत की तलाश में पूरे जिले की पुलिस लगी हुई है।

जयपुर। राजस्थान के जैतारण में चेन्नई पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने यहां एक पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। दरअसल, पाली पहुंची पुलिस टीम के इंस्पेक्टर ने आज सवेरे डकैत को दबोच भी लिया था और उसे लेकर वह चेन्नई जाने की तैयारी कर रही थी। तभी मौका पाकर बदमाश ने पुलिस से रिवाल्बर छीन हमला कर भाग निकला। जानकारी के मुताबिक चेन्नई पुलिस की एक टीम 3 किलो सोने की लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पाली गई हुई है। आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में मदुरावोयल के पुलिस इंस्पेक्टर पेरिया पांडी की मौत हो गई। वहीं एक पुलिस अधिकारी गोली लगने से घायल हो गए। इसी दौरान डकैत ने इंस्पेक्टर का सर्विस रिवॉल्वर निकाला और उसे गोली मारकर फरार हो गया। फरार डकैत की तलाश में पूरे जिले की पुलिस लगी हुई है।