सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के घर में लगा दी आग, तीन की मौत

jalandhar

Jalandhar Family Burnt Alive Two Children 3 Death

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधर में एक सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के घर में केरोसीन डालकर आग लगा दी। इस घटना में प्रेमिका समेत उसकी दो बेटियों की मौत हो गयी, जबकि पति व तीन बेटियां गंभीर रूप से झुलस गए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक चार लोग 55 फीसदी से ज्यादा झुलस गये हैं, इलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

डीएसपी दिलबाग सिंह के मुताबिक, कस्बा महितपुर की खुरमपुर कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब ड्राइवर नसीब के घर में आग लगी। घर के अंदर नसीब और उसकी पत्नी सोनिया, बेटी नेहा (11) प्रिया (8), वंदना (6), रहमत (4) और सानिया (डेढ़ साल) मौजूद थी। उनके शरीर बुरी तरह से झुलस चुके थे। नसीब ने बताया, यह काम पड़ोस में रहने वाले राजू ने किया है। महिला विंग की प्रधान कमलेश कौर की सूचना पर एसएचओ सनबीर सिंह मौके पर पहुंच गए। प्राथमिक इलाज के बाद सारी फैमिली को जालंधर में रैफर कर दिया। इलाज के दौरान सोनिया (32) उनकी बेटियां चार साल की रहमत और डेढ़ साल की सानिया की मौत हो गई है।

गंभीर रूप से झुलसे नसीब ने जज को स्टेटमेंट दिया कि उसका पड़ोसी राजू पत्नी सोनिया पर बुरी नजर रखता था। कुछ महीने पहले उसे अपना साथ ले गया था, पर एक हफ्ते पहले सोनिया घर लौट आई थी। इसके बाद पंचायत में राजीनामा हो गया था कि वह उसकी पत्नी से कोई रिश्ता नहीं रखेगा।

दो दिन पहले हुआ था झगड़ा-

नसीब ने अपने बयान में कहा कि बीते दो दिन पहले राजू से उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद राजू ने केरोसीन डालकर घर में आग लगा दी। नसीब के मुताबिक, जब उसकी आंख खुली तो राजू घर में आग लगा रहा था।

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधर में एक सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के घर में केरोसीन डालकर आग लगा दी। इस घटना में प्रेमिका समेत उसकी दो बेटियों की मौत हो गयी, जबकि पति व तीन बेटियां गंभीर रूप से झुलस गए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक चार लोग 55 फीसदी से ज्यादा झुलस गये हैं, इलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी दिलबाग सिंह के मुताबिक, कस्बा महितपुर की खुरमपुर कॉलोनी…