जालौन: बेटी के साथ मिलकर की पति की बेरहमी से हत्या, बताई ये वजह

murder
जालौन: बेटी के साथ मिलकर की पति की बेरहमी से हत्या, बताई ये वजह

जालौन। यूपी के जालौन में एक महिला ने गली गलौज व मारपीट करने की आदत से तंग आकर अपने पति का कत्ल कर दिया। खास बात यह रही कि आरोपित महिला ने पति की हत्या में अपनी बेटी मदद ली। मां बेटी ने सरिया व हथौड़ा से पीट पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई।

Jalaun Husband Brutally Murdered Together With Daughter Explains This Reason :

पुलिस के मुताबिक जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव निवासी कृष्णा दोहरे (52) का लहूलुहान शव सोमवार की सुबह घर के बाहर पड़ा मिला। सुबह ग्रामीणों ने जब घर के बाहर शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में एएसपी डॉ. अवधेश सिंह, सीओ सुबोध गौतम मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक ने दो शादियां की थीं। दूसरी पत्नी से तीन बेटियां क्रमशः मनीषा जिसकी शादी हो चुकी है। दूसरी वंदना व छोटी बेटी प्रीति है। वंदना ने बताया कि उनके पिता कृष्णा काफी क्रूर व्यक्ति थे। छोटी-छोटी बातों को लेकर मां बेटियों की बेरहमी से पिटाई करते थे। जिसके चलते सभी परेशान थे। रविवार की रात करीब 8 बजे उन्होंने मां-बेटी की जमकर पिटाई की थी।

इतना ही नहीं पिटाई करने के बाद भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह मां-बेटी को केरोसिन डालकर जलाने की धमकी देकर घर से निकल गए। रोज-रोज की मारपीट से तंग व जान जाने के डर से भयभीत मां-बेटी ने सरिया व हथौड़ा रख लिया। देर रात जैसे ही अधेड़ घर आए तो मां-बेटी ने उन पर हमला बोल दिया।

कृष्णा को बचने का मौका भी नहीं मिला। गुस्साई मां-बेटी तब तक प्रहार करती रहीं जब तक कि कृष्णा ने दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने उनके शव को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस मां-बेटी को पकड़कर कोतवाली ले गई है। वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सरिया व हथौड़ा के साथ खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं।

जालौन। यूपी के जालौन में एक महिला ने गली गलौज व मारपीट करने की आदत से तंग आकर अपने पति का कत्ल कर दिया। खास बात यह रही कि आरोपित महिला ने पति की हत्या में अपनी बेटी मदद ली। मां बेटी ने सरिया व हथौड़ा से पीट पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। पुलिस के मुताबिक जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव निवासी कृष्णा दोहरे (52) का लहूलुहान शव सोमवार की सुबह घर के बाहर पड़ा मिला। सुबह ग्रामीणों ने जब घर के बाहर शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में एएसपी डॉ. अवधेश सिंह, सीओ सुबोध गौतम मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक ने दो शादियां की थीं। दूसरी पत्नी से तीन बेटियां क्रमशः मनीषा जिसकी शादी हो चुकी है। दूसरी वंदना व छोटी बेटी प्रीति है। वंदना ने बताया कि उनके पिता कृष्णा काफी क्रूर व्यक्ति थे। छोटी-छोटी बातों को लेकर मां बेटियों की बेरहमी से पिटाई करते थे। जिसके चलते सभी परेशान थे। रविवार की रात करीब 8 बजे उन्होंने मां-बेटी की जमकर पिटाई की थी। इतना ही नहीं पिटाई करने के बाद भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह मां-बेटी को केरोसिन डालकर जलाने की धमकी देकर घर से निकल गए। रोज-रोज की मारपीट से तंग व जान जाने के डर से भयभीत मां-बेटी ने सरिया व हथौड़ा रख लिया। देर रात जैसे ही अधेड़ घर आए तो मां-बेटी ने उन पर हमला बोल दिया। कृष्णा को बचने का मौका भी नहीं मिला। गुस्साई मां-बेटी तब तक प्रहार करती रहीं जब तक कि कृष्णा ने दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने उनके शव को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस मां-बेटी को पकड़कर कोतवाली ले गई है। वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सरिया व हथौड़ा के साथ खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं।