युवक की संदिग्ध अवस्था में आग से जलकर मौत

जालौन। ग्राम उदनपुर में 20 वर्षीय युवक की आग से जलकर संदिग्ध अवस्था में मौत होने के मामले की सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस के सामने मृतक की पत्नी ने चीख-चीखकर अपनी सास, ननद व उसके प्रेमी पर आग से जलाकर मार डालने का आरोप लगाया है। जो घटना के बाद से गांव से फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कदौरा थाना अंतर्गत ग्राम उदनपुर निवासी बच्चा उर्फ धर्मवीर रविवार की शाम मजदूरी करके अपने घर आया जहां उसकी आग से जलकर गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में युवक को सीएचसी कदौरा में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हमीरपुर जिला अस्पताल के लिये रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी।





इसके बाद मामले की कदौरा थाना पुलिस को मृतक की मां सियारानी पत्नी स्व. रघुवीर अहिरवार को देते हुये बताया कि उसके पुत्र ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद गांव पहुंची पुलिस के सामने मृतक की पत्नी पूनम ने आरोप लगाया कि हमारे पति को सास सियारानी, ननद ममता व उसके प्रेमी पिंकी ने कैरोसिन डालकर मार डाला। घटना के संबंध में पुलिस ने पत्नी के बयानों को दर्ज कर ग्रामीणों से भी पूंछतांछ की। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट

Loading...