महिलाओं की शिकायतों पर गंभीरता से होगी कार्रवाईः एसपी

जालौन । महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा फिर चाहे वह कितना ही पावरफुल क्यों न रहा हो। इसके साथ ही उनके कार्यकाल मंे पीड़ितों को न्याय मिलेगा और दोषियों पर कार्रवाई में कोई संकोच नहीं किया जायेगा। उक्त बात नवागंतुक पुलिस अधीक्षक डा. राकेश सिंह ने पत्रकारों से पहली परिचयात्मक भेंटवार्ता में कही।



पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक डा. राकेश सिंह ने बताया कि वह मूलरूप से मप्र के जबलपुर का रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक वह प्रदेश में मथुरा, इटावा, लखनऊ, आगरा, वाराणसी, के साथ ही कानपुर में ट्रैफिक में बतौर एसपी चार साल रहा हूं। उनकी बुंदेलखंड में पहली तैनाती है। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे जानकारी है कि जालौन में क्राइम तो बढ़ा है लेकिन मेरा पूरा प्रयास होगा कि पीड़ितों को न्याय मिले और दोषियों पर कार्यवाही हो।

मीडिया से रूबरू होते हुये नवागंतुक पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट किया कि खासकर महिलाओं की शिकायतों पर गंभीरता से कार्यवाही अमल में लायी जायेगी इसके साथ ही जुआ, सट्टा पर लगाम कसी जायेगी। उन्होंने कहा कि मीडिया के साथ कोई भी अभद्रता करता है तो उसे बख्शा नहीं जायेगा फिर चाहे वह कितना बड़ा दबंग ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि मीडिया तीसरी आंख है क्योंकि वह मीडिया ही सत्यता को बयां करती है। इसलिये यदि कोई अराजक तत्व तीसरी आंख से अभद्रता करे यह नाकाबिले बर्दाश्त होगा। वार्ता के दौरान सीओ सदर डा. जंग बहादुर यादव उपस्थित रहे।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट

Loading...