चमारी नाला में मिला शव रामनगर की वंदना का निकला

जालौन। नेशनल हाइवे चमारी नाला के समीप झाड़ियों से बरामद महिला के शव की शिनाख्त वंदना के रूप में रामनगर निवासी उसके देवर ने करते हुये बताया कि उसके भाई जो बनारस विद्युत विभाग में कार्यरत है उनके साथ दूसरी शादी हुयी थी। लेकिन शादी के बाद पति से अनबन के चलते वह ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी थी।

गौरतलब हो कि कोतवाली पुलिस को क्षेत्रीय लोगों से सूचना मिली थी कि चमारी नाला के समीप झाड़ियों ने एक महिला का शव पड़ा था इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था। जब उक्त संबंध में समाचार पत्रों में खबर पढ़ने के बाद मृतका का देवर रामप्रकाश कोतवाली पहुंचा जहां उसने उसकी फोटो देखकर बताया कि मृतका का नाम वंदना है जिसकी उसके भाई उदय करन के साथ दूसरी शादी हुयी है जिससे चार बच्चे हैं।



रामप्रकाश ने बताया कि 16 अक्टूबर को घर से कोंच बस स्टैंड स्थित लवली ब्यूटी पार्लर पर काम करने के लिये निकली थी लेकिन जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो उसने वंदना के मायके शांतिनगर पहुंचकर जानकारी की थी लेकिन इसके बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। देवर का कहना था कि उसका भाई उदय करन बनारस में विद्युत विभाग में तैनात है लेकिन शादी के कुछ सालों बाद भाई से अनबन होने के बाद वह ब्यूटी पार्लर में नौकरी करने लगी थी। वहीं पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने वंदना की हत्या की है उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म भी किया है जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो गयी थी।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट