आग से जलकर पत्नी व बेटे की मौत

Jalaun News 41

जालौन। कस्बा कोटरा के मोहल्ला शहीदनगर निवासी एक 35 वर्षीय युवती व उसके तीन वर्षीय पुत्र की आग से जलकर मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।




मिली जानकारी के अनुसार कोटरा थाना क्षेत्र के शहीद नगर निवासी रामसनेही की पत्नी मनु 35 वर्ष व उसके तीन वर्ष के बेटे आदर्श आग से जलकर गंभीर रूप से झुलस गये जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतका के पति रामसनेही ने बताया कि उसकी पत्नी रोज की तरह आज भी चूल्हे से खाना बना रही थी उस दौरान वह खेत पर चला गया तभी अचानक मेरी पत्नी मनु व बेटा आदर्श चूल्हे से लगी आग से झुलस गये। जब मामले की जानकारी उसे मिली तो वह घर आया और दोनों को उपचार कराने के लिये जिला अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट

जालौन। कस्बा कोटरा के मोहल्ला शहीदनगर निवासी एक 35 वर्षीय युवती व उसके तीन वर्षीय पुत्र की आग से जलकर मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार कोटरा थाना क्षेत्र के शहीद नगर निवासी रामसनेही की पत्नी मनु 35 वर्ष व उसके तीन वर्ष के बेटे आदर्श आग से जलकर गंभीर रूप से झुलस गये जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने…