पेंटर की हत्या कर शव रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे फेंका

जालौन। मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी 28 वर्षीय पेंटर की अज्ञात लोगों ने सिर पर प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया और हत्यारोपी मौके से भाग जाने में सफल हो गये। प्रातः जब मोहल्लेवासी रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचे तो उसका शव देखकर हक्के बक्के रह गये। बाद में घटना की सूचना मिलते ही मंडी चौकी प्रभारी व सीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे ले पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पेंटर की हत्या के पीछे क्या वजह हो सकती है यह पुलिस जांच के दौरान सामने आयेगा।



मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर (कबीर आश्रम) सुनील वर्मा 28 वर्ष पुत्र स्व. नत्थू वर्मा पेंटरी का काम करता था। काम के सिलसिले में अक्सर ही सुनील अपने साथियों के साथ घर से निकल जाता और देर शाम घर वापस लौट आता था। बताया जाता है कि सोमवार की प्रातः भी पेंटर सुनील वर्मा अपने साथी रानू गुप्ता के साथ घर से निकला था। लेकिन जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो उसका छोटा भाई चिंतित हो उठा लेकिन रात ज्यादा हो जाने की वजह से उसने मोहल्ले में ही उसका तलाश की और जब सुनील के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो वह भी निराश होकर घर वापस लौट आया था। बताया जाता है कि रात में ही सुनील वर्मा पेंटर की अज्ञात हमलावरों ने सिर में प्रहार कर हत्या कर दी और लाश को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे फेंककर भाग जाने में सफल हो गये।



प्रातः जब मोहल्लेवासी ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचे तो वहां युवक की लाश देखकर सकते में आ गये। आनन-फानन में मोहल्लेवासियांे ने घटना की सूचना मंडी चौकी पुलिस को दी तो चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे तब तक मृतक का भाई भी घटना स्थल पर मोहल्लेवासियों के साथ आ गया था। बताया जाता है कि जिन लोगों ने सुनील की हत्या की है उन्होंने सबसे ज्यादा प्रहार उसके सिर पर ही पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या की गयी। बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ सदर डा. जंगबहादुर यादव ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर चौकी प्रभारी को निर्देश दिये कि वह जल्द ही घटना का खुलासा कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार करें। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट