लापता छात्र को खोजने की मांग उठाई एनएसयूआई ने

जालौन। जेएनयू से पिछले दिनों लापता हुये छात्र को बरामद करने की मांग को लेकर आज एनएसयूआई ने कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुये जिलाधिकारी को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रतिनिधि सत्यम सक्सेना ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली स्थिति जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय के छात्र नजीब अहमद अचानक लापता हो गये थे। तब से लेकर आज तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में कहा गया कि छात्र के लापता होने से पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं के साथ उसकी झड़प हुयी थी। इसके बाद से ही वह लापता है।




उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एनएसयूआई महामहिम से मांग करती है कि लापता छात्र को खोजने के संदर्भ में विधिवत व जल्द से जल्द कार्यवाही करायी जाये। ताकि छात्र अपने परिवारजनों से मिल सके। इसके साथ ही उक्त घटना के बाद से जूएनयू में बने भय के माहौल को दूर किया जा सके जिससे शिक्षा प्रणाली सुचारू तरीके से जारी होती रहे। ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में दीपांशु समाधिया, विपिन पालीवाल, उवैश खान, बब्लू खान, अहमद हुसैन, अभिषेक पाठक, हरिशंकर गिरी, आकाश गुप्ता सहित अनेकों छात्र उपस्थित रहे।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट

Loading...