छेडखानी से आहत छात्रा ने लगाई आग

जालौन: जालौन में छेडखानी और रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है ताजा मामला उरई कोतवाली इलाके के उमरारखेड़ा का है जहाँ एक शोहदे की छेडखानी से तंग आकर हाईस्कूल की छात्रा ने ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया और खुद को कमरे में बंद कर आग के हवाले कर लिया। कमरे से धुआँँ निकलता देख परिजन ने दरवाजा तोडा तो छात्रा आग से जल रही थी। जिसे देख परिजनों ने आनन फानन में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद गंभीर हालत देख उसे झाँसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।





बताया गया कि उमरारखेडा की रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा को पडोस में रहने वाला सौरभ नाम का युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था और फोन करके अश्लील बाते करता था और बात न करने पर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देता था। आज जब वह स्कूल के लिये जाने लगी तो पडोस के रहने वाले सौरभ ने उसे परेशान करना चाहा जिससे आहत होकर आज उसने अपने कमरे में जाकर खुद को बन्द कर लिया और आग के हवाले कर लिया। जब परिजनों ने कमरे से धुआँ निकलता देखा तो वह कमरे में गये जहाँ पर छात्रा आग से जल रही थी।




छात्रा की परिजनों ने आग बुझाई और उसे आनन-फानन में इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी ऊँगली उठाई। वही पीड़िता का कहना है कि पडोसी युवक सौरभ फोन पर बात करने का दबाव बनाता था और जब मैंने बात नहीं तो मेरे घरवालो को मारने धमकी दे रहा था। जिस कारण मैंने खुद को आग लगा ली घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए। एसपी डा. राकेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम बना दी गई है।

Loading...