स्कूल में बच्ची से चपरासी ने की छेड़छाड़

जालौन। विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा के साथ स्कूल के ही चपरासी के द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। थाना एट को दिए गए प्रार्थना पत्र में राजाबाबू पुत्र घनाराम पटेल निवासी बिलायां ने बताया कि उनकी नौ साल की पुत्री जुगलकिशोर निरंजन शिशु मंदिर एट में कक्षा चार में पढ़ती है। आज अपरान्ह छुट्टी के बाद स्कूल के पचरासी मनमोहन पुत्र मुन्नालाल निवासी धनौरा थाना कोंच ने बच्ची के साथ छेड़खानी की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।




पुरानी रंजिश के चलते पत्नी के साथ जा रहे युवक को पीटकर लूट

जालौन। पुरानी रंजिश के चलते पत्नी के साथ जा रहे युवक के साथ मारपीट कर दी गई। मारपीट करने वाले लोग जाते समय उनकी पत्नी का मंगलसूत्र व बैग लूट ले गये। मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। विवरण के अनुसार न्यामतपुर पुलिस चौकी के ग्राम दमरास निवासी कृश्णकुमार भदौरिया अपनी पत्नी संध्या के साथ बाइक से उरई जा रहे थे।

रास्ते में पुरानी रंजिश के कारण अभैदेपुर निवासी कुलदीप सिंह ने साथियों के साथ उन पर हमला बोल दिया। उनकी पत्नी बचाव में आईं तो उन्हें भी नही बख्शा और उनका मंगलसूत्र व बैग लूट ले गये। बाद में संध्या की ओर से मुकदमा दर्ज कराने के लिए चौकी में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट

Loading...