युवक ने खुद रच डाली अपने अपहरण की साजिश, पुलिस ने किया बरामद

जालौन: जालौन परिजनों से परेशान होकर एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली जिससे की पूरा घर परेशान हो जाए लेकिन पुलिस ने युवक के मंसूबो पर पानी फेर दिया और युवक को सकुशल बरामद कर लिया जिसका खुलासा भी पुलिस ने कर दिया।



इस कथित अपहरण काण्ड का पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया की 15 नवम्बर की शाम को जालौन के रामपुरा थाना छेत्र के ग्राम लदउपुर का रहने वाला श्याम सिंह उर्फ़ लालू पुत्र सुरेंद्र सिंह अपनी मोटर साइकिल से कुठौन्द छेत्र में गेंहू पिसाने गया लेकिन देर शाम वह घर नहीं पंहुचा। उसी रात में उसकी बहिन के पास फोन जाता है कि उसका अपहरण हो गया है इस अपहरण की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गयी थी अपहरण की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जिसमे पुलिस सर्विलांस की मदद भी लेती रही और औरैया से सटे यमुना पट्टी में काम्बिंग भी करती रही सर्विलांस से पता चला की युवक के फ़ोन की लोकेशन औरैया और कुठौन्द के मध्य आ रही है। वही इस अपहरण के बारे में मुखबिर से पता चला कि युवक ग्राम शंकरपुर के पास है पुलिस ने वहा छापेमारी की तो युवक का सकुशल बरामद कर लिया।



पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि जब पूछताछ की तो अपहरण की कहानी झूठी निकली। पूछताछ में पता चला कि युवक घर पर कोई काम नहीं करता था और घर के लोग उसे ताने देते थे जिससे परेशान होकर युवक ने परिजनों को परेशान करने के लिए खुद के अपहरण की झूटी कहानी रच डाली। पुलिस अधीक्षक ने बताया की वह अपने एक साथी के साथ औरैया में रात रुका और उसी के बाद जब वह सुबह वहां से निकला तो पुलिस ने शंकर पुर के पास से उसे बरामद कर लिया पुलिस अधीक्षक के अनुसार युवक के खिलाफ कार्यवाही की जायगी।

कथित रूप से अपहत युवक लालू ने बताया कि उसकी भाभी लगातार उसे ताने देती रहती थी और परेशान करती थी ।

Loading...