जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएँगी श्रद्धा कपूर

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लगातार फिल्में साइन कर रही हैं। अभी श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हाल्फ गर्लफ्रेंड’ रिलीज़ भी नहीं हुई और उन्होने एक और फिल्म साइन कर दिया है। जी हां आपको बता दें कि जल्द ही श्रद्धा कपूर सायना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी।




श्रद्धा ने साइना की बायोपिक फिल्म के लिए कहा कि मैं बहुत लकी महसूस कर रही हूं कि मुझे इस रोल के लिए चुना गया। सायना के लिए श्रद्धा ने कहा कि ये न सिर्फ एक बैडमिंटन प्लेयर हैं बल्कि युवाओं की आदर्श भी हैं और मैं अपने इस रोल की तैयारी के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। अपनी अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में श्रद्धा एक बास्केटबॉल प्लेकर के रोल में दिखेंगी।




आपको बता दें कि फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेंड के बाद श्रद्धा फिल्म हसीना में नजर आएंगी। जब साइना ने उनकी बायोपिक फिल्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि दीपिका पादुकोण पर्दे पर उनके रोल को बेहतर तरीके से निभा सकती हैं। क्योंकि उनके पिता बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और दीपिका को भी बैटमिंटन खेलते हुए देखा है। लेकिन फिल्म में अब दीपिका नहीं बल्कि श्रद्धा के होने की बात सामने आ रही है।