James Bond की इस बुलेट प्रूफ कार की जल्द होगी नीलामी, जानें कीमत

Aston Martin DB5
James Bond की इस बुलेट प्रूफ कार की जल्द होगी नीलामी, जानें कीमत

नई दिल्ली। विंटेज कार में शुमार Aston Martin DB5 एक दुर्लभ कार है, जो 1960 के दशक में जेम्स बॉन्ड की एक प्रतिष्ठित कार रही है, कैलिफोर्निया में अगले सप्ताह एक सोथबी की नीलामी में इसे 60 लाख डॉलर (करीब 42 करोड़ रुपये) तक में हांसिल किया जा सकता है। जेम्स बॉन्ड की यह कार 1965 का मॉडल है। इस कार में कई ऐसे फीचर्स हैं जिनके बारे में जानकार आपके होश उड़ जायेंगे।

James Bonds Bullet Proof Car To Be Auctioned Soon :

दरअसल, James Bond की Aston Martin DB5 बुलेटप्रूफ विंड स्क्रीन से लैस है। साथ ही इसमें मशीन गन का भी कोई असर नहीं होता। इसमें फुल बॉन्ड मोडिफिकेशन्स में एक गन, व्हील-हब माउंटेड टायर-स्लैशर्स, पैसेंजर सीट इंजेक्शन सिस्टम, 30 कैलिबर मशीन गन को प्रत्येक फेंडर और रिवॉल्विंग लाइसेंस प्लेट्स जैसी खूबियां देखने को मिलती हैं।

वहीं, जेम्स बॉन्ड ने अपनी फिल्मों इस कार को 35 सालों तक प्रदर्शित किया था। वैसे इसे सबसे पहले साल इस वाहन को सबसे पहले 1969 में बेचा जा रहा है। इस कार को आखिरी बार साल 2006 में बेचा गया था और 2012 में पूरी तरह से बहाल किया गया यानि यहां Bond मोडिफिकेशन परिचालन योग्य हैं।

बता दें, जेम्स बॉन्ड ने अपनी फिल्मों में इस कार को 35 सालों तक प्रदर्शित किया था। वैसे इसे सबसे पहले साल इस वाहन को सबसे पहले 1969 में बेचा जा रहा है। इस कार को आखिरी बार साल 2006 में बेचा गया था और 2012 में पूरी तरह से बहाल किया गया यानि यहां Bond मोडिफिकेशन परिचालन योग्य हैं।

नई दिल्ली। विंटेज कार में शुमार Aston Martin DB5 एक दुर्लभ कार है, जो 1960 के दशक में जेम्स बॉन्ड की एक प्रतिष्ठित कार रही है, कैलिफोर्निया में अगले सप्ताह एक सोथबी की नीलामी में इसे 60 लाख डॉलर (करीब 42 करोड़ रुपये) तक में हांसिल किया जा सकता है। जेम्स बॉन्ड की यह कार 1965 का मॉडल है। इस कार में कई ऐसे फीचर्स हैं जिनके बारे में जानकार आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल, James Bond की Aston Martin DB5 बुलेटप्रूफ विंड स्क्रीन से लैस है। साथ ही इसमें मशीन गन का भी कोई असर नहीं होता। इसमें फुल बॉन्ड मोडिफिकेशन्स में एक गन, व्हील-हब माउंटेड टायर-स्लैशर्स, पैसेंजर सीट इंजेक्शन सिस्टम, 30 कैलिबर मशीन गन को प्रत्येक फेंडर और रिवॉल्विंग लाइसेंस प्लेट्स जैसी खूबियां देखने को मिलती हैं। वहीं, जेम्स बॉन्ड ने अपनी फिल्मों इस कार को 35 सालों तक प्रदर्शित किया था। वैसे इसे सबसे पहले साल इस वाहन को सबसे पहले 1969 में बेचा जा रहा है। इस कार को आखिरी बार साल 2006 में बेचा गया था और 2012 में पूरी तरह से बहाल किया गया यानि यहां Bond मोडिफिकेशन परिचालन योग्य हैं। बता दें, जेम्स बॉन्ड ने अपनी फिल्मों में इस कार को 35 सालों तक प्रदर्शित किया था। वैसे इसे सबसे पहले साल इस वाहन को सबसे पहले 1969 में बेचा जा रहा है। इस कार को आखिरी बार साल 2006 में बेचा गया था और 2012 में पूरी तरह से बहाल किया गया यानि यहां Bond मोडिफिकेशन परिचालन योग्य हैं।