1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: राजोरी के थानामंडी में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Jammu and Kashmir: राजोरी के थानामंडी में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबल (security forces) लगातार आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। इस अभियान में आतंकियों का घाटी से सफाया हो रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि जम्मू (Jammu) के संभाग के राजोरी (Rajori) में थानामंडी क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबल (security forces) लगातार आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। इस अभियान में आतंकियों का घाटी से सफाया हो रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि जम्मू (Jammu) के संभाग के राजोरी (Rajori) में थानामंडी क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

पढ़ें :- जम्मू कश्मीर के विकास और शांति को अब कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह

इस मुठभेड़ में सेना ने अभी तक दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही कई अन्य आतंकियों के घिरे होने की आशंका जाहिर की जा रही है। बताया जा रहा है कि, मुठभेड़ में मारे गए और​ घिरे हुए अन्य आतंकी दक्षिण कश्मीर से राजोरी में पहुंचे थे।

पिछले दो सप्ताह से खुफिया एजेंसियां इस आतंकी समूह पर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए नजर रख रही थीं। इस दौरान सुरक्षाबलों को जानकारी मिली की आतंकी राजोरी क्षेत्र में मौजूद हैं। इस पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी शुरू की।

ये देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। गौरतलब है कि, इससे पहले संभाग में हथियारों की एक खेप बरामद हुई थी। बताया जा रहा है कि ये आतंकियों के लिए सीमा पार से भेजी गई थी।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir : पुंछ में सुरक्षाबलों ने Lashkar-e-Taiba आतंकी जिया मुस्तफा को किया ढेर, तीन जवान घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...