जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों के 9 बड़े आॅपरेशन में ढेर हुए 22 आतंकी, जानिए कब और कैसे मारे गए

army
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, तलाशी ​अभियान में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंक का कहर कम करने के लिए सेना लगातर सर्च आपरेशन चला रही है। सुरक्षाबलों ने दो सप्ताह में 9 बड़ा आॅपरेशन चलाया। सेना ने अपने इस आॅपरेशन में 22 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसमें आतंकियों के टॉप कमांडर भी शामिल थे। शोपियां जिले में लगातार दूसरे दिन हुए एनकाउंटर के बाद यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी।

Jammu And Kashmir 22 Terrorists Killed In 9 Major Operations Of Security Forces :

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि ‘आज और बीते हुए कल में हुए दो एनकाउंटर के दौरान हिज्बुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। बीते, दो हफ्तों में नौ बड़े ऑपरेशनंस को अंजाम दिया गया है। इनमें से छह टॉप कमांडरों समेत 22 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया।

डीजीपी ने एलओसी पर आतंकियों के मौजूद लॉन्चपैड की संख्या से जुड़े सवाल पर जवाब दिया कि माना जा रहा है कि कश्मीर क्षेत्र में तकरीबन 150-250 और जम्मू क्षेत्र में 125-250 तक लॉन्चपैड हो सकते हैं। बता दें कि, शेपियों में सोमवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चली।

इसमें चार आतंकवादी मारे गए। वहीं, पिछले दो दिनों में सेना ने कुल नौ आतंकियों को ढेर किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंक का कहर कम करने के लिए सेना लगातर सर्च आपरेशन चला रही है। सुरक्षाबलों ने दो सप्ताह में 9 बड़ा आॅपरेशन चलाया। सेना ने अपने इस आॅपरेशन में 22 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसमें आतंकियों के टॉप कमांडर भी शामिल थे। शोपियां जिले में लगातार दूसरे दिन हुए एनकाउंटर के बाद यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि 'आज और बीते हुए कल में हुए दो एनकाउंटर के दौरान हिज्बुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। बीते, दो हफ्तों में नौ बड़े ऑपरेशनंस को अंजाम दिया गया है। इनमें से छह टॉप कमांडरों समेत 22 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया। डीजीपी ने एलओसी पर आतंकियों के मौजूद लॉन्चपैड की संख्या से जुड़े सवाल पर जवाब दिया कि माना जा रहा है कि कश्मीर क्षेत्र में तकरीबन 150-250 और जम्मू क्षेत्र में 125-250 तक लॉन्चपैड हो सकते हैं। बता दें कि, शेपियों में सोमवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चली। इसमें चार आतंकवादी मारे गए। वहीं, पिछले दो दिनों में सेना ने कुल नौ आतंकियों को ढेर किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया।