1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, राहुल भट की हत्या का लिया बदला

Jammu and Kashmir: दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, राहुल भट की हत्या का लिया बदला

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और सोपोर में हुए दो अलग—अलग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि सोपोर में एक आतंकी सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारा गया है। जांच में सामने आया कि इसका नाम हंजाला है और इसके पास से एके—47 रायफल और 5 मैगजीन मिली है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और सोपोर में हुए दो अलग—अलग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि सोपोर में एक आतंकी सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारा गया है। जांच में सामने आया कि इसका नाम हंजाला है और इसके पास से एके—47 रायफल और 5 मैगजीन मिली है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

बताया जा रहा है कि मारा गया आतंकी हंजाला लाहौर का रहने वाला है। इसके साथ ही कुपवाड़ा में आज सुबह ही शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। इनमें से भी एक आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि इन आतंकियों के मारे जाने के बाद कश्मीरी पंडित राहुल भट और एक्ट्रेस आमरीन भट की हत्या का बदला ले लिया गया है।

कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा कि कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या में शामिल दो आतंकियों में से एक को ढेर कर दिया गया। एक अभी बचा है और सुरक्षा बल उसकी तलाश में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल आतंकियों की शिनाख्त हो गयी है और जल्द ही ये आतंकी भी मारे जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...