जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

army

श्रीनगर: कश्मीर में कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार सुबह से जारी मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि एक-दो आतंकी अभी घेरे में हैं। कल रात को भी इसी इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया गया था। फिलहाल इसके प्रति जानकारी नहीं है कि आज जिस गुट से 19 आरआर की मुठभेड़ चल रही है वह रात वाला ही गुट है या दूसरा है। सैन्य कार्रवाई में 24 घंटों के भीतर दक्षिण कश्‍मीर में 12 आतंकियों को खात्मा हो चुका है। अप्रैल में मारे जाने वाले आतंकियों की संख्‍या बढ़ कर 27 हो गई है।

Jammu And Kashmir 4 Terrorists Killed In Encounter With Security Forces In Kulgam :

बता दें कि सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में आतंकियों को घेर लिया गया था। दोनों ओर से रूक-रूककर फायरिंग चल रही है। सुरक्षाबलों के पास तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था। इसके बाद आज सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी तो एक जवाबी कार्रवाई में मारा गया।

इससे पहले कुलगाम जिले में ही सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली थी। मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। कुलगाम जिले के गुदुर इलाके में रविवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। वहीं, एक मेजर घायल हो गए थे।

पिछले करीब 24 घंटे के भीतर दक्षिणी कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकी मार गिराए। अगर बात करें अप्रैल महीने की तो जवान 27 आतंकियों को मार गिराने में सफल रहे हैं। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा, कुलगाम और शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ों में 24 घंटों में 9 आतंकी ढेर किए गए हैं।

श्रीनगर: कश्मीर में कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार सुबह से जारी मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि एक-दो आतंकी अभी घेरे में हैं। कल रात को भी इसी इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया गया था। फिलहाल इसके प्रति जानकारी नहीं है कि आज जिस गुट से 19 आरआर की मुठभेड़ चल रही है वह रात वाला ही गुट है या दूसरा है। सैन्य कार्रवाई में 24 घंटों के भीतर दक्षिण कश्‍मीर में 12 आतंकियों को खात्मा हो चुका है। अप्रैल में मारे जाने वाले आतंकियों की संख्‍या बढ़ कर 27 हो गई है। बता दें कि सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में आतंकियों को घेर लिया गया था। दोनों ओर से रूक-रूककर फायरिंग चल रही है। सुरक्षाबलों के पास तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था। इसके बाद आज सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी तो एक जवाबी कार्रवाई में मारा गया। इससे पहले कुलगाम जिले में ही सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली थी। मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। कुलगाम जिले के गुदुर इलाके में रविवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। वहीं, एक मेजर घायल हो गए थे। पिछले करीब 24 घंटे के भीतर दक्षिणी कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकी मार गिराए। अगर बात करें अप्रैल महीने की तो जवान 27 आतंकियों को मार गिराने में सफल रहे हैं। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा, कुलगाम और शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ों में 24 घंटों में 9 आतंकी ढेर किए गए हैं।