1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: दो हत्याओं के बाद आतंकियों पर और तेज हुई कार्रवाई, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: दो हत्याओं के बाद आतंकियों पर और तेज हुई कार्रवाई, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट और पुलवामा में एसपीओ रियाज अहमद की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद बांदीपोर के बरार इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट और पुलवामा में एसपीओ रियाज अहमद की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद बांदीपोर के बरार इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी। खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: बनिहाल में रुकी भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी बोले-सुरक्षा वजहों से यात्रा रोकी

वहीं, अन्य आतंकियों की तलाश जारी है। आईजीपी कश्मीर ने कहा, “हाल ही में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी संगठन के दो पाकिस्तानी आतंकवादियों के घुसने का इनपुट मिला था, जो हाल ही में 11 मई को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान से भाग गए थे, उन्हें ट्रैक कर लिया गया है। वहीं, आज वो बराड़ बांदीपोरा में फंस गए।

इसके बाद इनके खिलाफ अभियान चलाया गया। बता दें कि, बीते 24 घंटों के अंदर आतंकियों ने दो बड़ी वारदात की। 12 मई को आतंकियो ने बडगाम में तहसीलदार के कार्यालय में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद 13 मई को पुलवामा में आतंकियों ने एसपीओ रियाज अहमद को उनके घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...