1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: अमित शाह बोले-आतंकवाद को पूरी तरह से करेंगे खत्म, तीन परिवारों पर भी साधा निशाना

Jammu and Kashmir: अमित शाह बोले-आतंकवाद को पूरी तरह से करेंगे खत्म, तीन परिवारों पर भी साधा निशाना

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने बारामूला  (Baramulla) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जम्मू—कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह से समाप्त करेगी। साथ ही पाकिस्तान से किसी भी तरह की बातचीत नहीं होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बारामूला। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने बारामूला  (Baramulla) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जम्मू—कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह से समाप्त करेगी। साथ ही पाकिस्तान से किसी भी तरह की बातचीत नहीं होगी। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ के दौरान शोपिया में एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

साथ ही जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में कथित तौर पर विकास न होने के लिए अब्दुल्ला (नेशनल कॉन्फ्रेंस), मुफ्ती (पीडीपी) और नेहरू-गांधी (कांग्रेस) के परिवारों को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि 1947 से 2014 तक सिर्फ चार मेडिकल कॉलेज बने और 2014 से 2022 तक 9 कॉलेज बनाए गए हैं। तीन परिवारों के शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। उन्होंने एंटी करप्शन ब्यूरो को घुसने नहीं दिया।

इसके साथ ही गृहमंत्री ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि पाकिस्तान से बात करनी चाहिए। हम पाकिस्तान से क्यों बात करें? हम बात नहीं करेंगे। हम बारामूला के लोगों से बात करेंगे, हम कश्मीर के लोगों से बात करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से पूरी तरह से आतंकवाद का सफाया ​होगा।

 

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: अलकायदा का आतंकी ​हुआ गिरफ्तार, ग्रेनेड भी बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...