1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: कश्मीर में एक और BJP नेता की गोली मारकर हत्या

Jammu and Kashmir: कश्मीर में एक और BJP नेता की गोली मारकर हत्या

घाटी में आतंकियों ने दहशत फैलाने (spread panic) के लिए एक और बीजेपी (bjp) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। खबरों के अनुसार,दक्षिणी कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम जिले के ब्राजलु इलाके में बीजेपी नेता जावीद अहमद डार (BJP leader Javid Ahmed Dar)  की आतंकियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

श्रीनगर: घाटी में आतंकियों ने दहशत फैलाने (spread panic) के लिए एक और बीजेपी (bjp) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। खबरों के अनुसार,दक्षिणी कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम जिले के ब्राजलु इलाके में बीजेपी नेता जावीद अहमद डार (BJP leader Javid Ahmed Dar)  की आतंकियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी है। अब तक ऐसे ज्यादा मामलों की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) नाम के संगठन ने ली है। पुलिस के मुताबिक इस संगठनों को लश्कर ए तैयबा चला रहा है।

पढ़ें :- बिहार: लालू यादव का नीतीश सरकार पर निशाना, कहा-तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया मैं विसर्जन करुंगा

खबरों के अनुसार, हत्या के बाद पुलिस और सीआरपीएफ ने इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश जारी है। डार कुलगाम की होमशाली बाग विधानसभा के प्रभारी थे। भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना की निंदा की है। कश्मीर बीजेपी के मीडिया सेल हेड मंजूर अहमद ने जावीद की हत्या की निंदा की है।

इससे पहले बीते गुरुवार को आतंकियों ने राजौरी में बीजेपी के मंडल प्रधान जसवीर सिंह के घर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था। वहीं अनंतनाग में कुछ दिन पहले बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...