1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल BJP नेता की मौत, बाइक सवार आतंकियों ने मारी थीा गोली

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल BJP नेता की मौत, बाइक सवार आतंकियों ने मारी थीा गोली

Jammu And Kashmir Bjp Leader Injured In Terrorist Attack Bike Riding Terrorists Killed

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर बीजेपी नेता अब्दुल हामिद नजर को निशाना बनाया है। शनिवार को बाइक सवार आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी थी। हमले में घायल बीजेपी नेता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

पढ़ें :- कभी भाजपा में बोलती थी जसवंत सिंह की तूती, अटल बिहारी वाजपेयी के करीबियों में होती थी गिनती

बता दें कि अब्दुल हामिद नजर जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष थे। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। लेकिन वारदा में आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) या अल बदर मुजाहीदीन का हाथ होने की आशंका है।

सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान छेड़ रखा है। गौरतलब है कि बड़गाम के मेहदीपोर निवासी अब्दुल हमीर नजार (38) को सबुह करीब छह बजे आतंकियों ने शौर-ए-अफाक होटल में बनाए गए सिक्योरिटी सेंटर से तीन किलोमीटर दूर ओमपोरा क्षेत्र में निशाना बनाया।

सैर करने निकले नजार पर बाइक सवार दो में से एक आतंकी ने सामने से गोलियां दागीं। उनके पेट पर चार गोलियां लगी। इसके बाद आतंकी वहां से भाग गए। गोलीबारी के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय निवासियों ने खून से लथपथ नजार को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया थाा।

भाजपा नेताओं पर हमले से डरे नेता
सूत्रों ने बताया कि आतंकी हमले से बीजेपी नेता डरे हुए हैं। सूत्रों की माने तो लगातार हो रहे आतंकी हमले को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने त्यागपत्र जिला प्रधन आगा मोहिसिन को भेजा दिए हैं। भाजपा जिला प्रधान का कहना है कि इन पार्टी कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए कोशिशें की जा रही हैं।

पढ़ें :- पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...