1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: ऊधमपुर में फिर एक बस में धमाका, सघन चेकिंग अभियान शुरू

जम्मू-कश्मीर: ऊधमपुर में फिर एक बस में धमाका, सघन चेकिंग अभियान शुरू

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में फिर एक धमाके से हड़कप मच गया. आठ घंटे के अंदर ये दूसरा धमाका बस में हुआ है. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

By शिव मौर्या 
Updated Date
जम्मू. जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में फिर एक धमाके से हड़कप मच गया. आठ घंटे के अंदर ये दूसरा धमाका बस में हुआ है. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सुरक्षा एजंसिया इसको लेकर अलर्ट हो गई हैं और जांच पड़ताल में जुटी हैं. इससे पहले कल उधमपुर में सैन्य चौकी के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में शक्तिशाली धमाका हुआ था. धमाके से दो बसें क्षतिग्रस्त हो गईं, जबकि दो लोग घायल हो गए. शुरुआती जांच में इसे आतंकी साजिश माना जा रहा है.

सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके को घेरकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उधमपुर में पुराने हाईवे पर टीसीपी दोमेल क्षेत्र में बैगड़ा पेट्रोल पंप पर एक मिनी बस समेत छह बसें खड़ी थीं.

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, पूरे क्षेत्र को घेरा

रोज की तरह बसंतगढ़ रूट की बस शाम छह बजे खड़ी हुई थी और रात 10.30 बजे इस बस में जोरदार धमाका हुआ. बस और पास ही खड़ी मिनी बस का एक हिस्सा भी चकनाचूर हो गया. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...