1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन पर की फायरिंग, बच्चों की टिफिन में रखकर भेजे थे आईईडी बम

Jammu and Kashmir: BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन पर की फायरिंग, बच्चों की टिफिन में रखकर भेजे थे आईईडी बम

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार साजिश कर रहा है लेकिन उसके मंसूबे हर बार नाकाम हो जा रहे हैं। एक बार फिर पाकिस्तान की हरकत को बीएसएफ ने नामाक कर दिया है। बीएसएफ के जवानों ने मंगलवार को जम्मू जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर ड्रोन देखा। इस पर सुरक्षाबलों पर ड्रोन पर फायरिंग कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार साजिश कर रहा है लेकिन उसके मंसूबे हर बार नाकाम हो जा रहे हैं। एक बार फिर पाकिस्तान की हरकत को बीएसएफ ने नामाक कर दिया है। बीएसएफ के जवानों ने मंगलवार को जम्मू जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर ड्रोन देखा। इस पर सुरक्षाबलों पर ड्रोन पर फायरिंग कर दी।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

इस दौरान ड्रोन ने भारत की सीमा में आईईडी बम को गिरा दिया। बताया जा है कि आईडी बम को बच्चों की टिफिन में रखकर भेजे थे। बता दें कि, अखनूर में पाकिस्तान की तरफ से भेजा गया एक संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिया था। इसको देख जवानों ने फायरिंग कर दी। संदिग्ध ड्रोन से सुरक्षाबलों ने लटक रहे सामान को गिरा दिया।

जांच की तो पता चला कि वह आईईडी बम था। सुरक्षाबलों ने बाद में इसे निष्क्रिय कर दिया। इन आईईडी बमों में टाइमर सेट किया हुआ था। बता दें कि, सीमा पार से पाकिस्तान अक्सर इस तरह की हरकत करता है लेकिन उसके मंसूबों पर सुरक्षाबल हर बार पानी फेर देते हैं।

 

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, राहुल भट की हत्या का लिया बदला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...