जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ दल पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान शहीद, तीन घायल

army force
जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ दल पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान शहीद, तीन घायल

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर हमला कर दिया। हमले में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि तीन घायल हैं। वहीं, इस हमले में एक नागरिक की भी जान गयी है। घायल सैनिकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jammu And Kashmir Crpf Team Attacked By Terrorists One Soldier Martyred Three Injured :

वहीं, इस घटना के बाद सीआरपीएफ ने संघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 7:30 पर सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।

इसके साथ ही तीन जवान घायल हो गए। वहीं, एक नागरिक की जान गयी है। इस घटना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान को तेज कर दिया गया है। पूरे क्षेत्र में संघन चेकिंग की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है। बता दें कि, घाटी में सेना लगातार आतंकियों का सफाया करने में जुटी है।

हर दिन आतंकी मारे जा रहे हैं। लिहाजा अब आतंकी संगठन सफाए की कगार पर पहुंच चुके हैं। इसी के चलते उनमें बौखलाहट है। लोगों में भय पैदा करने और घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और आतंकी संगठनों की ओर से इसी क्रम में लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर हमला कर दिया। हमले में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि तीन घायल हैं। वहीं, इस हमले में एक नागरिक की भी जान गयी है। घायल सैनिकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना के बाद सीआरपीएफ ने संघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 7:30 पर सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। इसके साथ ही तीन जवान घायल हो गए। वहीं, एक नागरिक की जान गयी है। इस घटना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान को तेज कर दिया गया है। पूरे क्षेत्र में संघन चेकिंग की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है। बता दें कि, घाटी में सेना लगातार आतंकियों का सफाया करने में जुटी है। हर दिन आतंकी मारे जा रहे हैं। लिहाजा अब आतंकी संगठन सफाए की कगार पर पहुंच चुके हैं। इसी के चलते उनमें बौखलाहट है। लोगों में भय पैदा करने और घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और आतंकी संगठनों की ओर से इसी क्रम में लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं।