1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: घाटी में बिगड़ रहे हालत, कश्मीरी पंडित और गैर कश्मीरी को आतंकी बना रहे निशाना

Jammu and Kashmir: घाटी में बिगड़ रहे हालत, कश्मीरी पंडित और गैर कश्मीरी को आतंकी बना रहे निशाना

जम्मू—कश्मीर में बीते महीनों से आतंकी वारदात बढ़ गयी है। आतंकी कश्मीरी पंडित और गैर कश्मीरी को निशाना बना रहे हैं। गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकी बैंक में दाखिल हुआ और सीधे बैंक मैनेजर को अपनी गोली का निशाना बनाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू—कश्मीर में बीते महीनों से आतंकी वारदात बढ़ गयी है। आतंकी कश्मीरी पंडित और गैर कश्मीरी को निशाना बना रहे हैं। गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकी बैंक में दाखिल हुआ और सीधे बैंक मैनेजर को अपनी गोली का निशाना बनाया।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

वहीं, इससे 48 घंटे पहले एक शिक्षिका रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। यही नहीं कुछ दिन पहले ही आतंकियों ने तहसील में घुसकर राहुल भट को गोली मारी थी। लगातार बढ़ रही घटनाओं के कारण वहां के लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को कश्मीरी पंडितों ने बड़ी संख्या में पलायन का फैसला लिया है।

बैंक मैनेजर की जघन्य हत्या के बाद यह फैसला लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो घाटी में प्रदर्शन कर रहे सरकारी कर्मचारियों के कॉर्डिनेटर अमित रैना ने कहा कि ट्रांजिट कैंपों में रह रहे सरकारी कर्मचारियों ने आंदोलन को वापस ले लिया है। अब हम सभी लोग जम्मू जाने का निर्णय लिए हैं। उन्होंने कहा कि अब घाटी में रह रहे अल्पसंख्यकों के पास यहां से निकलने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं बचा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...