1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सर्वदलीय बैठक से पहले महबूबा मुफ्ती के खिलाफ डोगरा फ्रंट ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन जारी

जम्मू-कश्मीर: सर्वदलीय बैठक से पहले महबूबा मुफ्ती के खिलाफ डोगरा फ्रंट ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन जारी

दिल्ली में सर्वदलीय बैठक से पहले महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया है। ये प्रदर्शन डोगरा फ्रंट के द्वारा किया जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ नारेबाजी की है। बता दें कि सर्वदलीय बैठक को लेकर महबूबा मुफ्ती ने गुपकार गठबंधन के नेताओं के साथ बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर मामले पर पाकिस्तान से बात करने की वकालत की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में सर्वदलीय बैठक से पहले महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया है। ये प्रदर्शन डोगरा फ्रंट के द्वारा किया जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ नारेबाजी की है। बता दें कि सर्वदलीय बैठक को लेकर महबूबा मुफ्ती ने गुपकार गठबंधन के नेताओं के साथ बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर मामले पर पाकिस्तान से बात करने की वकालत की थी।

पढ़ें :- Breaking-कश्मीर में BJP-नेशनल कॉन्फ्रेंस का गठबंधन पक्का! फारूक अब्दुल्ला के तेवर तो यही दे रहे हैं संकेत

महबूबा मुफ्ती के इसी बयान को लेकर डोगरा फ्रंट उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। महबूबा के साथ उमर अब्दुल्ला और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी हो रही है।डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने कहा कि महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान की भाषा बोलती हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इससे पहले प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रवींद्र रैना कह चुके हैं कि पाकिस्तान के साथ जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बातचीत संभव नहीं है।

पाकिस्तान के अंदर आतंकवादियों के प्रशिक्षण शिविर हैं। इसलिए महबूबा मुफ्ती की पाकिस्तान से बातचीत शुरू करने की मांग कभी पूरी नहीं हो सकती। बता दें, गुपकार गठबंधन के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला भी कह चुके हैं कि अनुच्छेद 370 और राज्य का दर्जा बहाली की मांग पीएम से बैठक के दौरान उठाई जाएगी। ऐसे में पीएम से बैठक के बाद प्रदेश में कश्मीर बनाम जम्मू का मुद्दा गर्माने के भी आसार बन रहे हैं।

 

पढ़ें :- Gyanvapi Case Verdict : आग बबूला महबूबा मुफ्ती बोलीं - मस्जिदें गिराने में विश्व गुरू बन सकता है भारत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...