जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सर्च आपरेशन जारी

army
जम्मू-कश्मीर: हिजबुल के टॉप कमांडर समेेत तीन आतंकी मुठभेड़ में ढेर, इस महीने मारे गए करीब 35 आतंकी

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के लखड़ीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। बता दें कि, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी।

Jammu And Kashmir Encounter Between Security Forces And Terrorists A Terrorist Pile Up Search Operation Continues :

इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। पूर्व की तरह सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करने से पहले आतंकियों से समर्पण करने की बात कही। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना जारी रखा। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और एक आतंकी को ढेर कर दिया। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के लखड़ीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। बता दें कि, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। पूर्व की तरह सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करने से पहले आतंकियों से समर्पण करने की बात कही। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना जारी रखा। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और एक आतंकी को ढेर कर दिया। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।