1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, लश्कर से जुड़ा एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, लश्कर से जुड़ा एक आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आज सुबह हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आज सुबह हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। खबरों के नुसार,आईजीपी कश्मीर ने जानकारी दी कि मारे गए आतंकवादी की पहचान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) से जुड़े इम्तियाज अहमद डार (Imtiyaz Ahmad Dar) के रूप में हुई है। वह शाहगुंड बांदीपोरा में हाल ही में नागरिकों की हत्या में शामिल था।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: आतंकियों ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को बनाया निशाना, बेटी भी जख्मी

वहीं, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि अनंतनाग और बांदीपोरा में बीती रात दो अलग-अलग अभियानों में दो आतंकवादी मारे गए हैं। इनमें से एक आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के तौर पर हुई है। कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Police) ने बताया था कि बांदीपोरा के गुंड जहांगीर इलाके में एनकाउंटर आज सुबह शुरू हुआ। बांदीपोरा में जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba ) की एक शाखा ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (The Resistance Front) का भंडाफोड़ किया था। इसके बाद पुलिस ने एक नागरिक मोहम्मद शफी लोन की हत्या के पीछे की साजिश में शामिल चार आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...