1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: बडगाम में सुरक्षाबलों और अतांकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी मारे गए

Jammu and Kashmir: बडगाम में सुरक्षाबलों और अतांकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने बुधवार को लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी में लतीफ भी शामिल है। इसी के साथ ही सुरक्षाबलों ने राहुल भट्ट और अमरीन भट्ट सहित कई नागरिकों की हत्या का बदला लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने बुधवार को लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी में लतीफ भी शामिल है। इसी के साथ ही सुरक्षाबलों ने राहुल भट्ट और अमरीन भट्ट सहित कई नागरिकों की हत्या का बदला लिया है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: लश्कर-ए-ताइबा के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

बता दें कि, बीते मई के महीने में राजस्व विभाग के कर्मचारी रहे कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी गई थी। कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने कहा, लश्कर-ए-तैयबा के तीनों आतंकवादियों को मार गिराया गया है। घटनास्थल से शव निकाले जा रहे हैं।

शिखान्त होना बाकी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनकर सामग्री, हथियार, गोला समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। बता दें कि, राहुल भट्ट की हत्या के बाद सड़कों पर लोग विरोध करने के लिए उतरे थे। वहीं, इसमें शामिल दो आतंकियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...