जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

army
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जम्मू कश्मीर में किसी ने किसी क्षेत्र में हर दिन आतंकियों का सफाया सेना कर रही है। वहीं, इस बीच सूचना है कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है।

Jammu And Kashmir Encounter Between Security Forces And Terrorists In Kulgam Two Terrorists Killed :

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं, दो जवान के घायल होने की भी सूचना है, जिन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि, सुरक्षाबलों को सूचना मिली की कुलगाम के आरेह क्षेत्र में आतंकी छुपे हुए हैं।

इस सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन चलाया और पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। इस दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसका जवाब देते हुए एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। वहीं दो जवानों के घायल होने की भी सूचना है। जिन्हें एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जम्मू कश्मीर में किसी ने किसी क्षेत्र में हर दिन आतंकियों का सफाया सेना कर रही है। वहीं, इस बीच सूचना है कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं, दो जवान के घायल होने की भी सूचना है, जिन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि, सुरक्षाबलों को सूचना मिली की कुलगाम के आरेह क्षेत्र में आतंकी छुपे हुए हैं। इस सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन चलाया और पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। इस दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसका जवाब देते हुए एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। वहीं दो जवानों के घायल होने की भी सूचना है। जिन्हें एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।