1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu And Kashmir Encounter Between Security Forces And Terrorists Three Terrorists Killed Search Operation Continues

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, सुरक्षाबल पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन चला रहे हैं। सोमवार सुबह ही सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स और जन्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल टीम को वाची में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन शुरू किया।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

वहीं, इस दौरान एक घर से आतंकियों ने सुरक्षबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। हालांकि अभी भी सुरक्षाबल इलाके में सर्च आपरेशन चला रहे हैं। अभी अन्य आतंकियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि, बीते 15 जनवरी को डोडा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस घटना में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन कोई भी आतंकी पकड़ा नहीं जा सका था। वहीं, सुरक्षाबलों ने 12 जनवरी को भी तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

आतंकवादियों की पहचान उमर फयाज लोन उर्फ हमद खान, आदिल बशीर मीर उर्फ अबु दुजाना और फैजान हामिद के रूप में हुई थी। सभी त्राल के रहने वाले थे। उमर और आदिल जहां हिजबुल मुजाहिदीन के संपर्क में थे, फैजान जैश-ए-मोहम्मद के संपर्क में था।

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...