1. हिन्दी समाचार
  2. श्रीनगर: बांदीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर: बांदीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

Jammu And Kashmir Encounter Between Terrorists And Security

By आस्था सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सोमवार सुबह ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें भारतीय सैनियों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया हैं। वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

बता दें कि रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी जिसमें एक आतंकवादी ढेर हो गया था। हालांकि सूत्रों से जानकारी मिली है कि अभी भी एक से दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। रविवार से शुरू हुई मुठभेड़ सोमवार सुबह तक चलती रही और इसमें दो और आतंकवादी मार गिराए गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में मुठभेड़ रविवार दोपहर बाद उस समय शुरू हुई जब लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाते हुए सबसे पहले आतंकियों के छिपे होने वाली जगह की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...