जम्मू-कश्मीर: त्राल में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

indian army
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना रोज आतंकियों का सफाया कर रही है। शुक्रवार को भी त्राल में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। तराल में कल से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। रात में ऑपरेशन रोके जाने के बाद सुबह से फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू किया।

Jammu And Kashmir Encounter In Tral A Terrorist Killed :

सुरक्षाबलों को यहां दो-तीन आतंकी और छिपे होने की खबर है। रिपोर्ट के अनुसार, त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। इससे पहले गुरुवार को ही उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस महीने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 32 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना रोज आतंकियों का सफाया कर रही है। शुक्रवार को भी त्राल में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। तराल में कल से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। रात में ऑपरेशन रोके जाने के बाद सुबह से फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों को यहां दो-तीन आतंकी और छिपे होने की खबर है। रिपोर्ट के अनुसार, त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। इससे पहले गुरुवार को ही उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस महीने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 32 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।