जम्मू-कश्मीर : घाटी में घुसने की फिराक में पांच सौ से ज्यादा आतंकी, सुरक्षाबल अलर्ट

jammu kashmir
श्रीनगर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से घाटी में पूरी तरह से शांति का माहौल है। इस बीच खूफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि यहां अशांति फैलाने के लिए 450-500 प्रशिक्षित आतंकी घुसपैठ की फिराक में है। जिसके चलते घाटी में सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर इस तरह की किसी भी कोशिश से प्रभावी तौर पर निपटने के लिए पूरी छूट दी गई है।

Jammu And Kashmir Five Hundred More Terrorists To Enter The Valley Security Alert :

सूत्रों ने बताया कि भारत में घुसने का इंतजार कर रहे कुछ आतंकवादियों को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर में प्रशिक्षित किया गया। यहीं पर वायु सेना ने बम गिराये थे। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट आतंकवादी शिविर को फिर से सक्रिय किया है।

सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों का एक बड़ा समूह पाकिस्तानी सीमा की ओर लीपा घाटी में आतंकी लॉन्च पैड्स पर इंतजार कर रहा है। खुफिया सूचनाओं के अनुसार, पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह कई प्रमुख शहरों में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से घाटी में पूरी तरह से शांति का माहौल है। इस बीच खूफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि यहां अशांति फैलाने के लिए 450-500 प्रशिक्षित आतंकी घुसपैठ की फिराक में है। जिसके चलते घाटी में सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर इस तरह की किसी भी कोशिश से प्रभावी तौर पर निपटने के लिए पूरी छूट दी गई है। सूत्रों ने बताया कि भारत में घुसने का इंतजार कर रहे कुछ आतंकवादियों को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर में प्रशिक्षित किया गया। यहीं पर वायु सेना ने बम गिराये थे। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट आतंकवादी शिविर को फिर से सक्रिय किया है। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों का एक बड़ा समूह पाकिस्तानी सीमा की ओर लीपा घाटी में आतंकी लॉन्च पैड्स पर इंतजार कर रहा है। खुफिया सूचनाओं के अनुसार, पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह कई प्रमुख शहरों में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं।