जम्मू-कश्मीर : PoK में भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, तोप से आतंकी कैंपों को उड़ाया

army
जम्मू-कश्मीर : PoK में भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, तोप से आतंकी कैंपों को उड़ाया

जम्मू। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कराने के इरादे से फायरिंग शुरू की थी, जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है।

Jammu And Kashmir Indian Army Takes Major Action In Pok Cannon Blow Up Terrorist Camps :

पीओके से संचालित आतंक के अड्डों पर तोपों (अर्टिलिरी गन) से गोलीबारी जारी है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर में पाक द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश के बाद उठाया गया है।बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में की जा रही है।

आपको बता दें कि तंगधार सेक्टर में ही पाकिस्तान ने आज सुबह सीजफायर का उल्लंघन किया था। इसमें जानमाल को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एक आम नागरिक की भी मौत हुई है और 3 अन्य घायल हुए हैं। कई घर भी पाकिस्तान की गोलीबारी में क्षतिग्रस्त हो गए।

जम्मू। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कराने के इरादे से फायरिंग शुरू की थी, जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है। पीओके से संचालित आतंक के अड्डों पर तोपों (अर्टिलिरी गन) से गोलीबारी जारी है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर में पाक द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश के बाद उठाया गया है।बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में की जा रही है। आपको बता दें कि तंगधार सेक्टर में ही पाकिस्तान ने आज सुबह सीजफायर का उल्लंघन किया था। इसमें जानमाल को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एक आम नागरिक की भी मौत हुई है और 3 अन्य घायल हुए हैं। कई घर भी पाकिस्तान की गोलीबारी में क्षतिग्रस्त हो गए।