1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्‍मू कश्‍मीर:श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में लश्‍कर के 2 आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर:श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में लश्‍कर के 2 आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। श्रीनगर के सौरा इलाके में देर रात से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jammu And Kashmir Major Success For Security Forces In Srinagar 2 Lashkar Terrorists Killed In Encounter

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। श्रीनगर के सौरा इलाके में देर रात से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। गुरुवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्‍कर के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। विशेष सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की संयुक्‍त टीम ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों की घेराबंदी की। पुलिस को कुछ आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस और सेना की संयुक्‍त टीम ने तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों की घेराबंदी की। जवानों ने जब आतंकियों को एक इमारत में घेर लिया तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने दो जवानों को ढेर कर दिया। अभी भी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने फिर दो आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, पाक की हर साजिश हो रही नाकाम

इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवानों के घायल होने की भी खबर है। पिछले कुछ दिन से लगातार अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हो रही हैं और सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर किया है।

वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा से आतंकियों के 3 मददगारों को गिरफ्तार किया। गोला-बारूद, नकली सिम और नकली दस्तावेजों समेत कई सामान बरामद किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X