पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, 10 दिन के मासूम की मौत

f

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल यानि एलओसी से सटे इलाकों मे पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया।

Jammu And Kashmir Pakistan Violates Ceasefire In Poonch :

बीती रात पाकिस्तान की तरफ से की गई इस गोलीबारी में एक 10 दिन के बच्चे की मौत हो गई। इस हमले में 2 घायल दो अन्य लोग अस्पताल में भर्ती है। पाकिस्तान ने पुंछ जिले में कृष्णा घाटी, मेंढर और मनकोट सेक्टर में बिना उकासावे की फायरिंग कर भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया।

इस गोलीबारी में 1 बच्चे समेत तीन लोग घायल हुए थे। हमले में घायल लोगों को तुरंत पुंछ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही थी। जिला अस्पताल के डॉक्टर मंजीत सिंह ने बताया था बच्चे की हालत बहुत गंभीर है। मने ऑपरेशन के बाद बच्चे को ऑब्जर्वेशन पर रखा है। हमले में घायल 2 लोगों को जम्मू शिफ्ट कर दिया गया है।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल यानि एलओसी से सटे इलाकों मे पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। बीती रात पाकिस्तान की तरफ से की गई इस गोलीबारी में एक 10 दिन के बच्चे की मौत हो गई। इस हमले में 2 घायल दो अन्य लोग अस्पताल में भर्ती है। पाकिस्तान ने पुंछ जिले में कृष्णा घाटी, मेंढर और मनकोट सेक्टर में बिना उकासावे की फायरिंग कर भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। इस गोलीबारी में 1 बच्चे समेत तीन लोग घायल हुए थे। हमले में घायल लोगों को तुरंत पुंछ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही थी। जिला अस्पताल के डॉक्टर मंजीत सिंह ने बताया था बच्चे की हालत बहुत गंभीर है। मने ऑपरेशन के बाद बच्चे को ऑब्जर्वेशन पर रखा है। हमले में घायल 2 लोगों को जम्मू शिफ्ट कर दिया गया है।