1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर, एके-47 बरामद

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर, एके-47 बरामद

Jammu And Kashmir Security Forces Get Big Success A Terrorist Pile Ak 47 Recovered

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी ​हाथ लगी है। अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं, अभी तलाशी अभियान जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया एजेंसी से सूचना मिली कि अनंतनाग के लारनु इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें :- केंद्र की मोदी सरकार का बड़ा फैसला: अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में देश का कोई भी व्यक्ति खरीद सकता है जमीन

इस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने एक एके-47 राइफल भी बरामद की है। इसके साथ ही उसके कब्जे से गोला बारूद और दवाएं इत्यादि बरामद हुई हैं। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मुठभेड़ स्थल पर कितने आतंकवादी मौजूद थे, इसी को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षाबलों ने अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एसपीओ मौके से फरार हो गया। पकड़ा गया आतंकी कुछ दिन पहले ही लश्कर में शामिल हुआ था।

 

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती के बयान पर बढ़ा हंगामा, जम्मू में PDP दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फहराया तिरंगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...