1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर, एके-47 बरामद

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर, एके-47 बरामद

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी ​हाथ लगी है। अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं, अभी तलाशी अभियान जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया एजेंसी से सूचना मिली कि अनंतनाग के लारनु इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

इस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने एक एके-47 राइफल भी बरामद की है। इसके साथ ही उसके कब्जे से गोला बारूद और दवाएं इत्यादि बरामद हुई हैं। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मुठभेड़ स्थल पर कितने आतंकवादी मौजूद थे, इसी को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षाबलों ने अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एसपीओ मौके से फरार हो गया। पकड़ा गया आतंकी कुछ दिन पहले ही लश्कर में शामिल हुआ था।

 

पढ़ें :- अनिल चौहान होंगे अगले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ,सैन्य मामलों के विभाग के सचिव के रूप में भी करेंगे कार्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...