1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Jammu And Kashmir Security Forces Get Big Success Two Terrorists Killed In Encounter

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। घटनास्थल से गोला बारूद बरामद हुआ है। वहीं, आतंकियों के मारे जाने के बाद सर्च अभियान चल रहा है। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ हुई। खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके को घेर लिया।

पढ़ें :- अनुच्छेद 370, 35A को बहाल करने के लिए राजनीतिक, कानूनी रूप से लड़ेंगे : उमर अब्दुल्ला

तलाशी अभियान के दौरान जब आतंकियों के छिपे होने की पुष्टि हो गई तो सबसे पहले स्थानीय निवासियों से इलाके को खाली करने के लिए कहा गया। इसके साथ ही आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन वह सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने लगे। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया।

मारे गए आतंकियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ऑपरेशन खत्म हो गया है, लेकिन इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।रक्षा पीआरओ, श्रीनगर के मुताबिक, कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में संयुक्त अभियान संपन्न हो गया है। कुल दो आतंकवादियों का सफाया किया गया है। मौके से एक एम 4 राइफल और एक पिस्तौल के अलावा गोला बारूद बरामद किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...